बिग बॉस 13 के चक्कर में छोड़ा 9 साल पुराने बॉयफ्रेंड को, अब आसिम को करने लगी है पसंद

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 07:09:20 AM
4447375765654436

भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो यानी बिग बॉस का यह 13वां सीजन सच में काफी टेढ़ा चल रहा है । आप सभी को पता ही होगा कि अब घर में मात्र 7 कंटेस्टेंट बजे है । यह सीजन 14 लोगों से शुरू हुआ था और घर में कई पॉपुलर लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई । जल्द यह सीजन खत्म ही होने जा रहा है । ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल में उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बिग बॉस 13 के खातिर अपने 9 साल पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया और अब सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट असीम रियाज को पसंद करने लगी है ।



loading...

दरअसल तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं हिमांशी खुराना की । हिमांशी, घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आई थी ऐसे में यहां उनको असीम रियाज मिले और दोनों ने एक-दूसरे को बेहद पसंद कर लिया ।

जानकार हैरानी होगी की हिमांशी की चाओ नाम के लड़के के साथ सगाई हो चुकी थी लेकिन घर से बाहर आने के बाद उन्होंने चाओ के साथ आपसी सहमति से 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया । इसके बाद हिमांशी खुराना आसिम का कनेक्शन बनकर बिग बॉस हाउस में आई ।

हिमांशी खुराना और असीम रियाज काफी अच्छा खेल रहे हैं और लोग दोनों को बेहद सपोर्ट भी कर रहे हैं। यह सीजन खत्म होने में कुछ दिन बाकी रह गए हैं । अब देखना यह होगा कि कौन सा पॉपुलर कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम करता है । लोकप्रियता के मामले में आसिफ रियाज सबको पीछे छोड़ रहे हैं और हाल ही में जॉन सीना ने भी आसिम रियाज का फोटो शेयर करके अपना सपोर्ट दिखाया । दोस्तों, वैसे आप इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.