मां के मना करने के बाद भी फिल्म में दिए किसिंग सीन, अब हीरो ने गोद में उठाया तो लगी शरमाने

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jan 2020 08:25:40 PM
473043361560219

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अगर कोई है तो वह है सारा अली खान । इन दिनों को अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जिसमें वह पहली बार बड़े पर्दे पर अपने बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है, लेकिन फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से सोशल मीडिया पर लोग सारा के बारे में हद से ज्यादा चर्चा करने लगे हैं । क्योंकि पहली बार सारा का बोल्ड अवतार सिल्वर स्क्रीन पर लोगों को देखने को मिलने वाला है । सारा सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में है।

मां के मना करने के बाद भी फिल्म में दिए किसिंग सीन

अगर आप सभी ने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता ही होगा कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच काफी किसिंग सीन फिल्माए गए हैं । लेकिन आपको बता दें कि पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान की मां अमृता सिंह को यह बिल्कुल ही पसंद नहीं है कि कोई उनकी बेटी के लिंकअप की बातें करें फिर भी सारा किसी का सुनने के मूड में नहीं है और वह अपने करियर बनाने में इतनी बिजी है कि उन्होंने खुद का अलग घर खरीद लिया है और वह वहां शिफ्ट भी हो चुकी है । मां के मना करने के बावजूद वह अपने कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजर आती रहती है ।

अब हीरो ने गोद में उठाया तो लगी शर्माने

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म को प्रमोट करने के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली म कभी यह दोनों आंखों में आंखें डाल कर एक दूसरे में खोए हुए नजर आए तो कभी कार्तिक ने सारा को गोद में उठा लिया । सारा का शर्मिला अंदाज साफ देखने को मिल रहा है ।

आजकल यह जोड़ी ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और करोड़ों लोग इनके चाहने वाले भी है लुक की बात करें तो कार्तिक ने जींस और टीशर्ट के साथ जैकेट पहनी हुई थी तो वही सारा सलवार कमीज में नजर आई जिसमें उन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया ।

दोस्तों, वैसे आप को यह जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.