Bollywood Gossip: गंगूबाई काठियावाड़ी को देखकर आमिर खान की बेटी ने कही ये बात

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 11:10:50 AM
Aamir Khan's daughter said this after seeing Gangubai Kathiawadi

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इन दिनों सभी को पसंद आ रही है और इसे हर कोई देख रहा है. कुछ समय पहले यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हुई है और इसके बाद आमिर खान की बेटी आयरा खान ने यह फिल्म देखी है. जी हाँ, फिल्म देखने के बाद आयरा खान के मन में कई तरह के भाव पैदा हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर फैंस के सामने उन तमाम भावनाओं को जाहिर किया है. दरअसल, आयरा खान ने नेटफ्लिक्स (नेटफ्लिक्स पर गंगूबाई काठियावाड़ी स्ट्रीमिंग) पर रिलीज पर अपने विचार रखते हुए वेश्यावृत्ति के बारे में भी बात की। आप देख सकते हैं आमिर खान की बेटी आयरा खान ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' देखने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट किया.

जी दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'आप अपने आस-पास हो रही चीजों को बदलने की कोशिश करते हैं क्योंकि आपने जो महसूस किया है उसे कई बाधाएं मानकर आप उससे पार पाने की कोशिश करते हैं. आप अच्छी तरह से जानते हैं फिर भी आप वेश्यावृत्ति को वैध बनाने का प्रबंधन नहीं करते हैं। आपके पास पैसा, बुद्धि, कौशल, कनेक्शन, ड्राइव, जुनून और एक अच्छा समय हो सकता है। आप वास्तव में इसे किसी भी मामले में बुरी तरह से चाहते हैं और कड़ी मेहनत कर सकते हैं।'


 
इसके साथ उन्होंने आगे लिखा- 'आप दुनिया की भूख को खत्म कर सकते हैं, जलवायु परिवर्तन को रोक सकते हैं, भेदभाव को खत्म कर सकते हैं, लैंगिक समानता का अधिकार प्राप्त कर सकते हैं। कुछ भी थोड़ा बड़ा, जिसमें आप खुद से ज्यादा मिला सकते हैं, (क्योंकि आप ही खुद को नियंत्रित कर सकते हैं)। दुनिया हमसे बहुत बड़ी है।' इसके अलावा आयरा ने आगे कहा- 'हमें समस्याओं और मुश्किलों पर काम करने के लिए बनाया गया है। उनका समाधान खोजने के लिए बनाया गया है। आप निश्चित रूप से पुराने जमाने का समाधान पा सकते हैं। इसी के साथ फिल्म गंगूबाई की तारीफ करते हुए आयरा ने कहा- 'गंगूबाई ने दिल जीत लिया, उन्होंने समाज के प्रति अपनी सच्ची चिंता दिखाई। वह एक गर्व और उत्साह है। उसने एक ऐसी लड़ाई लड़ी जिसे वह खुद प्रबंधित और हासिल करने में सफल रही।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.