आमिर खान की'Lal Singh Chaddha' होने जा रही है 11 अगस्त को रिलीज

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 02:53:25 PM
Aamir Khan's 'Lal Singh Chaddha' to release on August 11

सुपरस्टार आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और यह रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का बहुत महत्व है क्योंकि यह आमिर खान के प्यार और दृढ़ता के श्रम ने उन्हें अधिकार प्राप्त करने से लेकर दर्शकों के सामने इसे प्रस्तुत करने तक की जर्नी पर पकड़ बनाया।

आमिर को स्टोरी में विश्वास था और इस तरह उन्होंने 14 साल की इतनी लंबी अवधि में एक मासूम आदमी की कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए प्रेरित किया। फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और अटैचमेंट को व्यक्त करते हुए, आमिर ने कहा, "हां, इसमें काफी समय लगा। कुल मिलाकर ठीक 14 साल लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल। इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं। हम जानते हैं कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं।"

जहां आमिर ने कई जगहों पर फिल्म की शूटिंग के लिए  ट्रेवल किया हैं। इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के चरित्र की एक मनोरम यात्रा भी लाएगी।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.