Break -Up के बाद दिव्या अग्रवाल ने किया वरुण सूद को Birthday Wish

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 04:52:05 PM
After Break-Up, Divya Aggarwal did Varun Sood's Birthday Wish

दो हफ्ते पहले दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के अन्दाजे  लगाए जा रहे थे। दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद अपने फ्यूचर  के लिए एक साथ घर खरीदने का सोच  रहे थे। ब्रेक-अप की खबर से फैंस को भारी धक्का  लगा । दिव्या अग्रवाल ने वादा किया कि वरुण सूद उनके सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे, चाहे उनके बीच कुछ भी हो। वरुण जन्मदिन के मौके पर दिव्या ने  अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर के साथ वरुण को बर्थडे  विश किया है। दिव्या ने  इसे कैप्शन  में लिखा , "हैप्पी बर्थडे स्टार"। 

 

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेक-अप ने अफवाहों को जन्म दिया। उनके पिता विनीत सूद ने लिखा कि जो कुछ भी हुआ, उन्हें उनका प्यार और स्नेह मिलता रहेगा। दिव्या अग्रवाल के फैंस  ने उनके परिवार को भी इस ब्रेकअप के लिए ब्लेम किया । दिव्या के फैंस ने यहाँ तक कहा कि  वरुण ने  बेस्टी के साथ दिव्या को धोखा दिया है।  पर दिव्या अग्रवाल ने  इस बात पर साफ इनकार करते हुए कहा   कि वरुण सूद एक ऐसे व्यक्ति थे जिनकी ईमानदारी पर सवाल नहीं उठाया जा सकता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.