T20 World Cup सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भारत की हार पर अजय देवगन और फरहान अख्तर ने शेयर किया नोट

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2022 12:15:14 PM
Ajay Devgan and Farhan Akhtar share a note on India's loss to England in the T20 World Cup semi-final

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और फरहान अख्तर ने गुरुवार को ICC T20I विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। इंस्टाग्राम पर, अजय ने एक लंबा नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, "  'आपको हमेशा पूरे देश के जीतने के सपनों को हासिल करने के लिए जान लगाते हुए देखने पर चीयर करने का अनुभव हमेशा शानदार रहा है। हालांकि आपके फिनाले का सफर थोड़ा छोटा रहा। बावजूद इसके हमने इसका हर पल एन्जॉय किया। मैं आप पर पूरे देश की ओर टकटकी लगाकर देखने की वजह से पड़ने वाले दबाव की कल्पना भी नहीं कर सकता।'

एक्टर और निर्देशक फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इंग्लैंड ने हमें पछाड़ दिया और शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई। हार का भार हमारी टीम के कंधों पर होना चाहिए था और कई बार ऐसा होता है, हमें उन्हें ऊपर उठाना पड़ता है। टीम इंडिया, हां, यह निराशाजनक है। दिन था लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती.. यह सिर्फ एक अध्याय है। हम इसे और मजबूत करेंगे। 

गुरुवार को सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और जोस बटलर की शीर्ष पारियों ने इंग्लैंड को एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया में चल रहे ICC T20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत पर 10 विकेट से जोरदार जीत दिलाई। 169 रनों का पीछा करते हुए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने अपनी टीम को जोरदार शुरुआत दी। दोनों शुरू से ही चौके और छक्के लगा रहे थे।

भारत को गेंद के साथ हावी होने का पावरप्ले नहीं मिला क्योंकि भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह दोनों को बेरहमी से चकमा दिया गया। इंग्लैंड ने अपनी पारी 16 ओवर में 170/0 पर समाप्त की, जिसमें बटलर नाबाद 80 और हेल्स 86 नाबाद रहे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.