Bollywood Gossip: क्या बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं Ajay Devgn की बेटी Nysa Devgn? एक्टर ने बताए प्लान्स

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 10:12:10 AM
Ajay said this big thing about daughter's debut in Bollywood

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कभी उनकी कोई फोटो वायरल होती है तो कभी वह पार्टी में जाती नजर आ रही हैं. खबरों के मुताबिक न्यासा ने हाल ही में अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. इसी बीच काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगी न्यासा: बॉलीवुड स्टार एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा के बारे में हर दिन आपको कुछ न कुछ नया सुनने को मिलता है. हाल ही में जब उन्होंने अपना 19वां जन्मदिन मनाया तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगीं. इन तस्वीरों की भी काफी चर्चा हुई थी। अजय देवगन की बेटी न्यासा को लेकर कई दिनों से कहा जा रहा था कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। जिसे लेकर अब न्यासा के पिता अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के बीच में खुलासा किया था कि उनकी बेटी को बॉलीवुड में डेब्यू करने की कोई जरूरत नहीं है। जिसके आगे अजय ने कहा है कि उन्होंने अपने बच्चों को कभी किसी काम के लिए मजबूर नहीं किया. जिसके बाद अजय का एक और इंटरव्यू काफी चर्चा में रहता है। जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की बॉलीवुड में काम करने की कोई इच्छा नहीं है। लेकिन कभी भी कुछ भी बदल सकता है।


 
बोनी कपूर की बेटी ने किया डेब्यू: हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने भी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक बड़ी बात कही है. अंशुला कपूर जल्द ही लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाली हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.