इस मामले में Akshay Kumar ने साबित की अपनी बादशाहत

Samachar Jagat | Thursday, 17 Dec 2020 12:25:13 PM
 Akshay Kumar surpassed Bollywood actors in this case

इंटरनेट डेस्क। अभिनय के दम पर विशेष पहचान बना चुके अक्षय कुमार ने एक बार फिर से फोब्र्स की सूची में बॉलीवुड के अन्य कलाकारों को पछाडक़र अपनी  बादशाहत साबित की है। फोर्ब्स  ने एशिया के 100 डिजिटल स्टार की जो लिस्ट जारी है उसमें अक्षय कुमार भी शामिल है। इस सूची में उन स्टार्स को जगह दी गई है जो अपनी फिल्मों, गानों और सीरियल्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीतने में सफल हुए हैं।

इस सूची में बॉलीवुड कलाकारों में अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर है।  बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं। इसकी कारण अक्षय कुमार के सोशल मीडिया पर लगभग 131 मिलियन फॉलोअर्स है। 

फोर्ब्स  की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार छठवें नंबर पर हैं। उन्होंने इस साल लगभग 362 करोड़ रुपए की कमाई की है। अक्षय कुमार ने ये कमाई भी केलव एक ही फिल्म लक्ष्मी से की है। इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.