Alia-Ranbir को मिली ex-lovers Deepika और Katrina कैफ से शादी की बधाई, जानिए क्या कहा

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 10:28:59 AM
Alia-Ranbir were congratulated by their ex-lovers, know who said what?

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति-पत्नी बन गए हैं। इस जोड़े ने 14 अप्रैल को शादी की थी। जी हाँ और आपको बता दें कि दोनों ने मुंबई के अपने वास्तु अपार्टमेंट में शादी की और अब शादी के बाद दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस कपल ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा लेकिन बाद में मीडिया के सामने आकर पोज भी दिए। आप सभी को बता दें कि आलिया ने शादी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें भी सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और जैसे ही उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं सभी वायरल हो गई हैं. साथ ही इस कपल को बधाई मिलने लगी।

आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी इन तस्वीरों पर रिएक्ट किया। जी दरअसल उन्होंने रणबीर-आलिया को उनकी शादी की बधाई दी और लिखा, ''आप दोनों को बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशी.'' उनके अलावा रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने शादी की तस्वीरों पर रिएक्ट किया और लिखा , "मैं आप दोनों के जीवन भर प्यार, खुशी और हंसी की कामना करता हूं।''


 
कैटरीना कैफ ने लिखा, ''आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और खुशियां.'' आप सभी को बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में रणबीर दीपिका को डेट कर चुके हैं. जी हां, दोनों ने एक दूसरे को करीब एक साल तक डेट किया. डेढ़, लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली। दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने कैटरीना कैफ को डेट करना शुरू कर दिया, लेकिन करीब छह साल तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। वहीं, कटरीना ने पिछले साल विक्की कौशल से शादी की थी।कैटरीना के बाद रणबीर ने आलिया को डेट किया और अब उनसे शादी कर ली।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.