Amitabh Bachchan ने'नाच पंजाबन’ गाना पर किया डांस

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 10:34:56 AM
Amitabh Bachchan dances on the song 'Nach Punjaban'

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो’ के 'नाच पंजाबन’ गाने पर डांस किया है।
वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का गाना नाच पंजाबन रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

बॉलीवुड के कई सितारो ने इस गाने पर डांस किया है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी लाइफ से जुडे अपडेट फैंस के साथ भी साझा करते रहते हैं। अमिताभ की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह फिल्म 'नाच पंजाबन’ गाना के स्टेप को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर अमिताभ बच्चन ब्लू कलर का हुडी पहने हुए नाच पंजाबन के हुक स्टेप को करते हुए दिख रहे हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, नाच पंजाबन नाच पंजाबन, नाच पंजाबन। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। राज मेहता द्बारा निर्देशित फिल्म'जुगजुग जियो’की कहानी एक पंजाबी फैमिली के दो कपल के बीच तीखी नोकझोंक पर आधारित है, जिसमें दोनों ही तलाक के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएंगे। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 के बैनर तले बनी यह फिल्म 24 जून, 2०22 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.