अनन्या पांडे ने किया कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन का किया खुलासा, कहा - मैं और कार्तिक अब एक दूसरे को..

Samachar Jagat | Friday, 15 Nov 2019 08:38:19 AM
Ananya Pandey revealed the relationship with Karthik Aryan, said - me and Karthik now each other ..

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन फिल्म पति पत्नी और वो में साथ काम कर रहे हैं , जिसके कारण दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना 'धीमे धीमे' भी रिलीज हुआ है।

Third party image reference

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने नए गाने 'धीमे-धीमे..' के लांच पर एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने गाने के अलावा भी अपने और कार्तिक आर्यन से जुड़े कई खुलासे भी किये । अनन्या पांडे ने बताया कि कार्तिक खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचते हैं, वह अच्छे इंसान हैं।

इस गाने की शूटिंग मुंबई के ही एक क्लब में हुई है । 'धीरे - धीरे' एक डांस नंबर है, जिसमें कार्तिक और अनन्या की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अनन्या पांडे ने इंटरव्यू में बताया, "धीमे-धीमे के वक्त को-स्टार कार्तिक के साथ काफी एंजॉय किया, इसके अलावा अब हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझते है ।

Third party image reference

यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है। यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेगर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.