Bollywood News : कंगना रनौत की 'इमरजेंसी’ में जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे अनुपम खेर

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 03:10:01 PM
Anupam Kher to play JP Narayan in Kangana Ranaut's 'Emergency'

अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर अभिनेत्री कंगना रनौत के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ''इमरजेंसी’’ में क्रांतिकारी नेता जे पी नारायण की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म भारत के राजनीतिक इतिहास के एक ऐतिहासिक दौर की कहानी है। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन रनौत ने किया है। वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भी भूमिका में हैं।रनौत ने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उनके साथ फिल्म में इतना अनुभवी अभिनेता काम कर रहा है।

अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, ''हाल के भारतीय इतिहास में राजनीति में महात्मा गांधी के बाद अगर कोई सबसे प्रभावशाली शख्स रहा है कि तो वह जे पी नारायण हैं। लोगों पर उनका बहुत ज्यादा प्रभाव था। मैं चाहती थी कि लोक नेता जे पी नारायण के व्यक्तित्व को निभा पाने में सक्षम कोई अभिनेता इस किरदार को निभाए। अनुपम जी अपने कद, अभिनय कौशल और संपूर्ण व्यक्तित्व के साथ इस भूमिका में पूरी तरह फिट बैठते हैं।’’

खेर (67) ने कहा, ''कंगना ने जे पी नारायण की जो व्याख्या की है, वह शानदार है। वह मानती हैं और यह सच भी है कि जे पी नारायण फिल्म के नायक हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं उनका किरदार निभा रहा हूं। इस किरदार को पेश करने का उनका तरीका ऐसा है जैसे कि किसी नायक को पेश किया जाता है।’’फिल्म निर्माताओं ने नारायण की भूमिका में खेर का पोस्टर भी जारी किया। जे पी नारायण को उनकी सामाजिक सेवा के लिए 1999 में मरणोपरांत भारत र‘ दिया गया था। ''पिक’’ फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाले रितेश शाह ने 'इमरजेंसी’ की पटकथा और संवाद लिखे हैं। इस फिल्म की शूटिग पिछले सप्ताह शुरू हो गयी।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.