Bollywood Gossip: अर्जुन और मलाइका का हुआ ब्रेकअप, अफवाहों को खारिज करने के लिए एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jan 2022 11:06:46 AM
Arjun and Malaika break up, actress shares post to dismiss rumours

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। हालांकि कभी-कभी दोनों को अपनी उम्र के अंतर के लिए भी ट्रोल किया जाता है, लेकिन इस जोड़े ने कभी इसकी परवाह नहीं की। इन सबके बीच दोनों एक दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर करते आए हैं. अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। दोनों ने आज सोशल मीडिया पर अपने जीवन पर अपने विचार साझा किए हैं।

मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा: "नहीं, वास्तव में क्या है। 40 साल की उम्र में प्यार मिले तो इसे सामान्य करें। 30 साल की उम्र में नए सपनों और नई चीजों की इच्छा के साथ सामान्य करें। 50 साल की उम्र में, आप पा सकते हैं या अपने जीवन का उद्देश्य खोजो, इस बात को भी सामान्य कर दो। जीवन 25 साल की उम्र में खत्म नहीं होता है। इस तरह की हरकत करना बंद करो और अपनी सोच को जीवन में बड़ा बनाओ।"

 


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर ने तब से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है। इस तरह दोनों ने साबित कर दिया कि उनके रिश्ते में अधेड़ उम्र की कोई बात नहीं है। इससे पहले सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। इन सभी खबरों के बाद अर्जुन ने एक पोस्ट के जरिए ब्रेकअप की अफवाहों को भी खारिज किया है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.