Bollywood Gossip: अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव!

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Dec 2021 02:35:28 PM
Arjun Kapoor corona positive!

बॉलीवुड इंडस्ट्री तक कोरोना का संक्रमण पहुंच चुका है. जी हाँ और अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हां, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को क्वारंटीन कर दिया गया है और उन्होंने संपर्क में रहने वालों से टेस्ट कराने की अपील की है. आप सभी को बता दें कि आज अंशुला का जन्मदिन है और यह खबर चौकाने वाली है. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे।

पार्टी में मलाइका की बहनें अमृता अरोड़ा और करीना कपूर भी मौजूद थीं। आप जानते ही होंगे क्रिसमस से कुछ दिन पहले दोनों सेलेब्स कोरोना से निजात नहीं पा सके थे. संभावना हो सकती है कि अर्जुन पार्टी में संक्रमित हुए हों। वहीं रिया कपूर और करण बुलानी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. दरअसल रिया कपूर का नाम भी तब चर्चा में था जब करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी।


 
रिया ने अपने घर पर एक गेट-टुगेदर पार्टी रखी थी, जिसके बाद सेलेब्स कोरोना से संक्रमित होने लगे। रिया ने उस समय अपना टेस्ट करवाया था और वह नेगेटिव आई थी हालांकि अब वह पॉजिटिव है। वहीं मलाइका का भी एहतियातन टेस्ट कराया गया। अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की बात करें तो ये दोनों बी टाउन के सबसे प्यारे भाई-बहन हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.