Hollywood: 31 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jan 2022 01:58:11 PM
At the age of 31, this actress said goodbye to the world

कोरियन ड्रामा स्नोड्रॉप में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस किम मी शू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। वह वास्तव में गुजर चुकी है। किम मी शू ने 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता अब हमारे बीच नहीं है। एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही फैंस सदमे में हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 5 जनवरी को एक्ट्रेस ने आखिरी सांस ली. किम मी शू की मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। किम मे शू का अंतिम संस्कार तानेउंग सुंगसिम फ्यूनरल होम में होगा। अभिनेत्री के निधन से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है। अभिनेत्री की एजेंसी लैंडस्केप एंटरटेनमेंट ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की।

एक आगामी बयान में लिखा गया है, "हम बहुत दुखद और दिल दहला देने वाली खबर दे रहे हैं। किम मी शू का अचानक 5 जनवरी को निधन हो गया। अचानक आई दुखद खबर के बारे में जानकर अभिनेत्री का परिवार टूट गया। हम किसी भी अटकलों और अफवाहों से बचने की अपील करते हैं। ताकि स्तब्ध परिवार मृतक को शांति से याद कर सके। परिवार चाहता है कि अभिनेत्री का अंतिम संस्कार गुप्त रखा जाए। किम एमआई शू की आत्मा को शांति मिले। हम मृतक के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।''


 
किम मी शू ने स्नोड्रॉप श्रृंखला में यो जंग मिन की भूमिका निभाई। इसमें एक अभिनेता की भूमिका को खूब सराहा गया था। यह सीरीज अभी भी ऑन एयर है। आपको यह भी बता दें कि किम मी शू ने कई ड्रामा शो में काम किया, जिनमें हेलबाउंड, हाय बाय मामा, द स्कूल नर्स फाइल्स, युमीज सेल शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.