Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने क्यों कहा की मैंने कभी पैसे लेकर शादियों में डांस नहीं किया? जान लेंगे तो रह जाएंगे...

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Mar 2024 10:58:16 AM
Kangana Ranaut: Why did Kangana Ranaut say that she never took money and danced in weddings? If you know then you will remain...

इंटरनेट डेस्क। दो दिन पूर्व अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन जश्न था और इसमें बड़े बड़े सेलेब्रिटी पहुंचे थे। ऐसे में बॉलीवुड भी कहा पीछे रहने वाला था।  बॉलीवुड के भी कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रिया यहां पहुंची और अपनी परफॉर्मेंस भी दी। अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान तक हर बड़ा नाम स्टार्स इस पार्टी में नजर आया।

वहीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इस प्री-वेडिंग से दूर रही। अब एक्ट्रेस ने अंबानी की पार्टी में डांस करने वाले सेलेब्स को लेकर उन पर निशाना भी साधा हैं और मजाक भी उड़ाया है। 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक आर्टिकल शेयर किया है। इस आर्टिकल में लिखा हुआ है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने कैसे एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कभी भी पैसों के लिए किसी शादी में परफॉर्म नहीं करेंगी। कंगना ने उनकी इस बात की तारीफ करते हुए इंडायरेक्टिली सेलेब्स पर तंज कसा है। कंगना ने लिखा मैं कई आर्थिक पपरेशानियों से गुजर चुकी हूं. लेकिन लता जी और मैं केवल दो लोग ऐसे हैं जिनके गाने बेहद हिट हैं। लेकिन चाहे मुझे कितना भी लालच दिया गया हो, मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया।

pc- jagran

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.