Authentic Manali Home : आइए देखते है कंगना रनौत के नए घर की झलक

Samachar Jagat | Friday, 10 Jun 2022 12:06:15 PM
Authentic Manali Home: Let's see a glimpse of Kangana Ranaut's new house

धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मनाली में अपने खूबसूरत लकड़ी के विला की फोटोज शेयर  की, जिसमें दावा किया गया कि सजावट की सारी चीजें  डिजाइन है। 

मनाली में कंगना के नए घर  की एक झलक देखें। 

1. कंगना रनौत का नया  मनाली  वाला घर
कंगना ने कहा- "मैंने एक नया घर बनाया है, यह मनाली में मेरे मौजूदा घर का विस्तार है, लेकिन इस बार इसे ऑथेंटिक रखा, आमतौर पर नदी के पत्थर, स्थानीय स्लेट और लकड़ी से बनी पहाड़ी शैली। मैंने हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की करिगिरी को भी शामिल किया है। 

2. कंगना रनौत के नए घर की अंदर की फोटो : कंगना ने  पेंटिंग्स से सजी एक दीवार के सामने खड़ी अपनी एक फोटो शेयर  करते हुए, कंगना ने लिखा, "यह दीवार हिमाचल के लिए एक स्मारक है, यह विभिन्न परंपराओं, कला और लोगों की है... ये सभी फोटोज हरनाम @photovila1 द्वारा क्लिक की गई हैं, उन्होंने भी मदद की इस दिवार को सजाने में।  

3. कंगना रनौत की विशेष होम वॉल पेंटिंग
अभिनेत्री ने मनाली में अपने बिल्कुल नए विला में सुंदर हिमाचली चित्रों, कालीनों की बुनाई को शामिल किया है।


4. कंगना रनौत का माउंटेन स्टाइल विला
मनाली में कंगना रनौत का नया विला, जिसको उन्होंने खुद डिजाइन किए हैं,  उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट को कैप्शन दिया, "... मैंने एक नया घर बनाया, यह मनाली में मेरे मौजूदा घर काअच्छा रूप  है, लेकिन इस बार इसे ऑथेंटिक  रूप से पहाड़ी शैली में रखा गया है .."
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.