Bigg Boss 16: शिल्पा शिंदे ने किया विनर के नाम का बड़ा खुलासा, मेकर्स को लेकर बोली ये बात

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 09:22:44 AM
Bigg Boss 16: Shilpa Shinde made a big disclosure about the name of the winner, said this about the makers

बिग बॉस 16 ने हाल ही में सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो से तीन बड़े निष्कासन देखे। शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टेन इस समय फिनाले के लिए दौड़ रहे हैं। और जल्द ही एक और एविक्शन होगा। जहां हम एलिमिनेशन का इंतजार कर रहे हैं, वहीं बिग बॉस के पूर्व सेलेब्स और विजेता सीजन से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को चुन रहे हैं। शिल्पा शिंदे, जिन्होंने बिग बॉस 11 में अपने पसंदीदा और क्या चैनल का चेहरा होने से जीतने में मदद मिलती है, के बारे में बात की।
बिग बॉस 16: बिग बॉस विजेता चुनने वाले चैनल पर शिल्पा शिंदे
टेलीचक्कर के साथ एक साक्षात्कार में, शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया कि वह शुरुआत से ही इस शो का अनुसरण कर रही हैं, लेकिन हाल के कुछ एपिसोड से चूक गईं। पूर्व भाबीजी घर पर हैं की अभिनेत्री उसी ऑनलाइन को पकड़ने का इरादा रखती है। जब उनसे पूछा गया कि शो जीतने के लिए कंटेस्टेंट को कलर्स का चेहरा बनना होगा तो शिल्पा शिंदे का दिलचस्प जवाब था। खैर शुरुआत के लिए, वह चैनल का चेहरा नहीं थी और फिर भी वह जीत गई। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो शिल्पा कहती हैं कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अपने उदाहरण का हवाला देते हुए, उन्होंने अपने प्रशंसकों को पूरा श्रेय दिया जिन्होंने उन्हें वोट दिया और उनकी जीत में मदद की। अपने मामले में, वह पहले प्रशंसकों को और फिर चैनल को श्रेय देती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि आंशिक रूप से चैनल जिम्मेदार है लेकिन यह जरूरी नहीं है कि कोई चैनल का चेहरा ही हो। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 16: क्या निमरित कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे को #ShivRit बंधन को बचाने के लिए अलग होना चाहिए? अभी मतदान करें

शिल्पा शिंदे ने अपने पसंदीदा बिग बॉस 16 प्रतियोगियों को चुना
बिग बॉस 16 में मौजूदा लॉट में कुछ चुनिंदा मजबूत प्रतियोगी हैं। शिल्पा शिंदे का कहना है कि उन्हें लगता है कि घर के अंदर हर कोई वास्तविक है। उन्हें लगता है कि शिव ठाकरे अच्छे हैं और शो जीत सकते हैं। शो में एक्ट्रेस अंकित गुप्ता को भी पसंद करती थीं। इसके अलावा, शिल्पा को लगता है कि अर्चना गौतम खराब भाषा होने के बावजूद कंटेंट दे रही हैं। वह यह भी कहती हैं कि अंत में चैनल विजेता का चुनाव करता है। बिग बॉस 16 आए दिन एंटरटेनमेंट न्यूज की सुर्खियां बटोर रहा है। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 16: टीना दत्ता ने किया शालिन भनोट के बारे में चौंकाने वाला खुलासा; बाद वाला बिग बॉस से कहता है, ‘मुझे ये घर कात रहा है’ शिल्पा शिंदे ने हाल ही में गुल्की जोशी, युक्ति कपूर और सोनाली पंडित नाइक अभिनीत मैडम सर में प्रवेश किया।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.