Birthday Special: विक्की कौशल को भी करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, क्लिक कर जानें

Samachar Jagat | Monday, 16 May 2022 11:29:34 AM
Birthday Special: Vicky Kaushal also had to face rejection, click to know


विक्की कौशल, जो आज 34 वर्ष के हो गए हैं।   2015 में नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, `मसान` के साथ एक्टिंग की शुरुआत की। अब वह खुद को इंड्रस्टी  में पॉपुलर  एक्टर्स  में से एक के रूप में स्थापित कर चुके हैं। उन्होंने `राज़ी`, `मनमर्जियां`, `उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक`, `भूत: द हॉन्टेड शिप पार्ट वन`, और बहुत   फिल्मों में अपनी योग्यता साबित की है। हालांकि, कई बार विक्की को इंडस्ट्री से रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा। जरा देखो तो।
 
भाग मिल्खा भाग 


विक्की ने पहले खुलासा किया था कि `मसान` से पहले, उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की स्पोर्ट्स बायोपिक, `भाग मिल्खा भाग` के लिए ऑडिशन दिया था और  उन्हें रिजेक्ट  कर दिया गया था।यह उनकी पहली फिल्म थी किसके लिए ऑडिशन दिया।   
 
83


 विक्की को कबीर खान की `83` में मोहिंदर अमरनाथ के रोल  की पेशकश की गई थी, लेकिन वह दूसरा लीड रोल नहीं निभाना चाहते थे।
 
स्त्री


एक चैट शो में, विक्की ने खुलासा किया था कि वह राजकुमार राव की हिट फिल्म `स्त्री` के लिए मूल पसंद थे, लेकिन उन्होंने   इस फिल्म को ठुकरादिया।  ठुकराने का कारण वही जानते है।  
 
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक


विक्की ने `उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक` को लगभग खारिज कर दिया था,  इस फिल्म से उन्हें बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला ।  उनके पिता शाम कौशल ने खुलासा किया कि पहले विक्की को फिल्म की स्क्रिप्ट समझ नहीं आई थी। लेकिन उन्होंने विक्की को समझाया कि अगर उन्होंने यह फिल्म नहीं की तो यह उनकी बहुत बड़ी गलती होगी। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.