Bollywood News : इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधन सकते है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 11:56:58 AM
Bollywood News :Arjun Kapoor and Malaika Arora may tie the knot by the end of this year

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर शादी: बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हाँ, आपने सही  सुना! 2019 में अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाला ये  कपल  अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते और प्यार की बौछार करते देखा जाता है।  अब इतने टाइम  डेट  के बाद, दोनों  शादी के बंधन में बंधने का सोच रहे  है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका इस साल नवंबर या दिसंबर में एक अंतरंग शादी की योजना बना रहे हैं।  एक विशेष रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन और मलाइका ने इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। फैंस का मानना है कि  "अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के साथ बेहद  प्यार करते हैं। उनका प्यार कुछ ऐसा है जिसने हमें फिर से सच्चे प्यार में विश्वास दिलाया। और अब उन्होंने अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ने का फैसला किया है।  

शादी की जानकारी देते हुए, एक सूत्र ने  बताया कि यह कपल संपलीसिटी  में विश्वास करता है इसलिए वे अपनी शादी को रगेस्टर  करने के बाद शादी की पार्टी करेंगे  हैं। "पार्टी में केवल  इन्डस्ट्री  के बहुत करीबी सदस्यों और परिवार के सदस्यों ही शामिल होंगे । सदस्यों में पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे, जबकि करीना कपूर खान जो इन दोनों  के बेहद करीब हैं, निश्चित रूप से शादी में नज़र आयगी ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.