Bollywood News : जुगजुग जीयो स्टार कियारा आडवाणी की तुलना आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण से की जाती है , उन्होंने कहा मैं इससे बहुत खुश हूँ

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jun 2022 01:13:16 PM
Bollywood News : Jugjug Jio Star Kiara Advani Compares To Alia Bhatt, Deepika Padukone, Says I'm Very Happy With It

कार्तिक आर्यन के साथ हालिया ब्लॉकबस्टर "भूल भुलैया 2" में अभिनय करने के बाद, कियारा आडवाणी अब अपनी आने वाली फिल्म  जुगजुग जीयो की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं जिसमें वह वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी  हैं। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म 24 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़  होगी ।

फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान कियारा ने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ तुलना पर खुलकर बात कि । । कियारा आडवाणी ने कहा की  दो इतनी अच्छी एक्ट्रेस  के साथ तुलना किए जाने के बाद वह बहुत खुश  और प्रेरित महसूस करती हैं।

कियारा ने कहा, "यह आश्चर्यजनक है क्योंकि वे अभिनेत्रियों के रूप में अद्भुत हैं। मुझे लगता है कि मैं कुछ सही कर रही हूं  और यह बहुत प्रेरक है। यह अधिक प्रेरक है क्योंकि मैं उन्हें फॉलो करती हूँ । मुझे उनका काम पसंद है, और यह मुझे बेहतर करने और नई चीजें करने के  प्रेरित करता है। "

अपने फैंस  की उम्मीदों  का ख्याल रखने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "जब वे कहते हैं कि हमें आपको और  देखना चाहते  है, तो इससे मुझे अपने आगे  का काम और अच्छे से  करने में मदद मिलती है। यह मुझे एक अलग तरह से मोटीवेट करता है । मैं जब भी कोई स्क्रिप पढ़ती हूँ तो मैं ये ही सोचती हूँ की मेरी  फैंस इन पर कैसे रिएक्ट  करेंगे।  इसके अलावा, मैं दबाव नहीं लेती । "

जुगजुग जीयो के बाद, कियारा की  एक और धर्मा फिल्म है, एक रोमांटिक कॉमेडी गोविंदा नाम मेरा जिसमें वह विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी। शशांक खेतान निर्देशित फिल्म पहले 10 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया है।
 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.