Bollywood News : जानिए शिल्पा शेट्टी ने साबित किया कि वह बॉलीवुड की असली वंडर वुमन हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jun 2022 11:30:12 AM
Bollywood News :  Know that Shilpa Shetty proved that she is the real Wonder Woman of Bollywood

शिल्पा शेट्टी, 47 साल की हो चुकी हैंयकीन करना मुश्किल है ।  शिल्पा ने एक लंबा सफर तय किया है और आज उनके जन्मदिन पर उनकी महिला शक्ति के बारे में बताने जा रहे है । शिल्पा ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया और आज उनकी जगह कोई नहीं ले सकता । आइए मनाते हैं बॉलीवुड की इस रियल वंडर वुमन का जश्न।

 

शिल्पा शेट्टी ने खुद को गरिमा के साथ रखा और अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले के दौरान हर महिला के लिए एक प्रेरणा थी

राज कुंद्रा को जेल में डाल दिया गया था क्योंकि वह कथित तौर पर अडल्ट  फिल्म निर्माण में शामिल थे। हालांकि, उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया और अभी भी न्याय के लिए लड़ रहे हैं। जबकि शिल्पा इनसब के बीच सबसे मजबूत थीं और उन्होंने अपने बच्चों के लिए एक वंडर वुमन की भूमिका निभाई।

शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश द्वारा अपनी बहन शमिता शेट्टी को उम्र में शर्मसार किए जाने के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया
शिल्पा अपनी छोटी बहन के लिए  खड़ी हुईं क्योंकि एक महिला दूसरी महिला के खिलाफ थी। वह अपनी बहन के साथ मजबूती से खड़ी रही और तेजस्वी को सबसे सम्मानजनक तरीके से पटकनी दी।

शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर बॉलीवुड में बिना किसी सहारे के अपने करियर को वापस शुरू  किया
शिल्पा शेट्टी की  की यात्रा हर तरह से इंस्पायरिंग है । एक समय था जब कई लोग सोचते थे कि अभिनेत्री का करियर खत्म हो गया है लेकिन ऐसा नहीं  है और आज शिल्पा को इन्डस्ट्री से कोई नहीं रेप्लस कर सकता । 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.