Bollywood News : बेटी मालती के साथ नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, उनकी मनमोहक फोटोज ने जीता सबका दिल

Samachar Jagat | Friday, 08 Jul 2022 12:21:45 PM
Bollywood News : Priyanka Chopra was seen with daughter Malti, her adorable photos won everyone's heart

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी पेरेंटिंग के नए को एन्जॉय कर रहे है  और उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक और झलक शेयर की है। क्वांटिको स्टार ने एक फोटो शेयर  की जिसमें वह मालती उनकी सबसे अच्छी दोस्त और मालती के बच्चे के साथ पोज दे रही है।

प्रियंका ने अपनी दोस्ती के 22 साल पूरे किए और इस बात से बहुत खुश है की  वे इतनी दूर आ गए हैं । चोपड़ा ने फोटो  को कैप्शन के साथ पोस्ट किया है जिसमें लिखा है, "22 साल और गिनती.. और अब हमारे हम हमारे बच्चों के साथ..लव यू @ tam2cul #bestfriends #Godson #friendslikefamily।" इस पल को अपलोड करते हुए, प्रियंका ने मधु के चेहरे को ढंकते हुएफोटो  में एक दिल का इमोजी लगाया। 

बाद में प्रियंका, उनके पति निक और मालती अपनी दोस्त तमना दत्त के साथ स्पेशल ब्रंच पर गए। जहां तमना ने प्रियंका और निकका  खाने से एक वीडियो शेयर  किया।  जिसमें प्रियंका निक के साथ hye करती नज़र आ रही है। 

इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति निक जोनास के साथ अपने बीच वेकेशन की एक मनमोहक फोटो पोस्ट की थी । स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति निक जोनास के साथ फोटो की एक सीरीज शेयर की थी।  उसने पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, "#islandgirl #photodump" कुछ इमोजी के साथ।" फोटो  में, निक और प्रियंका को प्यार से चमकते, एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और तुर्क और कैकोस इलैण्ड पर एन्जॉय करते देखा गया था। 

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने कमेंट सेक्शन पर धावा बोल दिया और मीठे कमेंट्स लिखे। एक यूजर ने लिखा, "आप बहुत प्यारे हैं।"  रणवीर सिंह ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया था । एक यूजर ने लिखा, 'आप  बहुत क्यूट हो'।इस बीच, प्रियंका ने हाल ही में अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग पूरी की है।  जिसका प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.