Bollywood News : राखी सावंत ने अपने नए बॉय फ्रेंड आदिल दुर्रानी के बारे में किया खुलासा , कहा उनसे 6 साल है छोटे

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 03:11:30 PM
Bollywood News :Rakhi Sawant reveals about her new boyfriend Adil Durrani, says she is 6 years younger than him

राखी सावंत, जो अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं, अब अपने रिलेशनशिप स्टेटस के कारण चर्चा में हैं क्योंकि उन्हें अपना नया प्यार आदिल दुर्रानी में मिल गया है जो उनसे छह साल छोटे हैं। अब, मैं हूं ना अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में उनके बारे में खोला है। एक इंटरव्यू में  बात करते हुए राखी ने बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं, जिसके साथ उन्होंने सलमान खान के बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था। उन्होंने रितेश से कानूनी रूप से शादी नहीं की थी और बिग बॉस से निकलने के बाद उन्होंने बताया की उनका ब्रेकअप हो गया है। 

उन्होंने आगे कहा कि आदिल ने उनकी पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर उन्हें प्रोपोज़ किया  और खुलासा किया कि वह उनसे छह साल छोटे हैं। राखी ने यह भी बताया  कि जब उन्होंने उन्हें प्रपोज किया तो वह तैयार नहीं थीं और फिर, आदिल ने उन्हें मनाने के लिए मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास का उदाहरण दिया।

वे कैसे मिले, इस बारे में बात करते हुए, राखी ने  बताया कि वह उनसे एक  शो में अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर शैली के माध्यम से मिलीं। उसने कहा कि आदिल ने उसका नंबर शैली से लिया और इस तरह उन्होंने बात करना शुरू कर दिया। आदिल के बारे में और जानकारी देते हुए राखी ने कहा कि वह मैसूर से हैं। उसी इंटरव्यू में उन्होंने यहां तक बताया कि आदिल ने उन्हें मैसूर में एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है। कई रियलिटी शो में भाग लेने वाली अभिनेत्री ने यहां तक कहा कि आदिल का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ है क्योंकि उन्हें उसके कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है, लेकिन वह  उनके परिवार को प्रभावित करने के लिए आवश्यक बदलाव करने को तैयार है, भले ही उसके परिवार से किसी ने भी उन्हें ऐसा करने को नहीं कहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.