Bollywood News : जब "भूल भुलैया 2" की अभिनेत्री तब्बू ने अजय देवगन की वजह से सिंगल होने की बात कबूल की , 'मेरे करीब आने वाले लड़कों को धमकाया करते थे अजय '

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 11:54:33 AM
Bollywood News :  When

अभिनेता और अभिनेत्री के बीच इस तरह का रिलेशन  बहुत कम होता है। अजय देवगन और तब्बू  की दोस्ती बहुत रेयर है  जो इन्डस्ट्री में देखने को नहीं मिलती । तब्बू और अजय की दोस्ती कुछ ऐसी है जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। एक समय था जब तब्बू ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अजय की वजह से आज तक सिंगल हैं। 

मीडिया के साथ अपनी बातचीत में, उन्होंने  कहा था, "वह (अजय) मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे, जो बचपन से बड़े होने तक मेरे साथ थे   और उसीने हमारे रिश्ते की नींव रखी। जब मैं छोटी थी  समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे और  मेरा पीछा करते थे ,मुझे से बात करने वाले लड़को को धमकी देते थे।  वे बड़े बदमाश थे और अगर मैं आज अकेली  हूं, तो अजय की वजह से ही मैं आज भी सिंगल हूँ । मुझे आशा है कि वह अपने किए पर पछताएगा "

तब्बू ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि जीवन में जिस एक व्यक्ति पर वह भरोसा कर सकती हैं, वह है अजय देवगन है  "अगर कोई है जिस पर मैं भरोसा कर सकती हूं, तो वह अजय है। वह एक बच्चे की तरह है और फिर भी बहुत पॉजिटिव  है। जब वह आसपास होता है तो सेट पर एक अच्छा  माहौल होता है। हमारा एक अनकंडीशनल बॉन्ड है। "

जबकि तब्बू ने यह भी माना कि वह अपनी जिंदगी में खुश और संतुष्ट हैं और अपने सिंगलहुड को एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने अपने दोस्तों को परिवार बनाया है. एक्ट्रेस ने यहां तक ​​कह दिया था कि उन्हें शादी न करने का कोई मलाल नहीं है। "मुझे नहीं लगता कि सिंगल एक बुरा शब्द है। पहले सिंगल होना बड़ी बात होती थी। , लेकिन अब नहीं। आपकी खुशी कई चीजों से आती है जो आपकी शादी   जुड़ी नहीं हैं। आप अपने दम पर अपनी चीजों को डील कर सकते हैं। आप किसी गलत इंसान के हो कर दुःखी हो इससे अच्छा है की आप सिंगल हो। 

तब्बू अभी भूल भुलैया 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री को उनके अच्छी एक्टिंग के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है। तब्बू और अजय को आखिरी बार दृश्यम में एक साथ देखा गया था। उनकी केमिस्ट्री बेजोड़ है और  फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं  कि  कब ये दोनों एक साथ पर्दे पर कब नज़र आयगे। 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.