Boycott Laal Singh Chaddha: आमिर खान के बाद करीना कपूर ने ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मैं इसे गंभीरता से नहीं लेती'

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Aug 2022 01:22:01 PM
Boycott Laal Singh Chaddha: After Aamir Khan, Kareena Kapoor Responds To Trolling, Said- 'I Don't Take It Seriously'

अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार कर रही अभिनेत्री करीना कपूर खान ने लोगों द्वारा फिल्म के बहिष्कार का आह्वान करने पर प्रतिक्रिया दी है।  आमिर खान ने नेटिज़न्स को इस मूवी को हेट न करने को कहा। करीना ने सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील की। वहीं दूसरी ओर करीना का कहना है कि वह इस तरह की नकारात्मकता पर ध्यान नहीं देती हैं क्योंकि यह उन्हें शांति से अपना जीवन नहीं जीने देती।

अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में  'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड के बारे में बात की और कहा, "अलग-अलग प्लेटफॉर्म हैं। सभी की एक राय है। तो अब, अगर ऐसा होने जा रहा है, तो आपको कुछ चीजों को नजरअंदाज करना सीखना होगा। अन्यथा, आपका जीवन जीना असंभव हो जाएगा और इसलिए मैं इसे गंभीरता से नहीं लेती। अभिनेत्री ने आगे कहा कि अगर कोई फिल्म अच्छी है, तो प्रतिक्रिया अच्छी होगी और यह हर चीज से आगे निकल जाएगी।#BoycottLaalSinghChaddha" ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है

 आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ से पहले, ट्विटर पर "#BoycottLaalSinghChaddha" ट्रेंड करने के बाद फिल्म ने विवाद खड़ा कर दिया। जाहिर है, कुछ ट्विटर यूजर्स ने आर्काइव्स को खंगाला और आमिर के विवादास्पद 'इंडियाज ग्रोइंग इनटॉलरेंस' वाले बयान को ढूंडा और इसे माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर प्रसारित कर दिया।

एक प्रमुख समाचार पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी फिल्मों के खिलाफ इस तरह के अभियान उन्हें परेशान करते हैं तो आमिर ने कहा कि इससे उन्हें 'दुख' होता है। सुपरस्टार ने कहा, "हां, मुझे दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उनके दिल में ये विश्वास है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता। उनके दिल में वे मानते हैं, लेकिन यह असत्य है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं।

लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। इसमें करीना कपूर भी हैं और आमिर एक साधारण, दयालु व्यक्ति की भूमिका में हैं जो मूल रूप से टॉम हैंक्स की 1994 की प्रतिष्ठित फिल्म द्वारा निभाई गई थी। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.