Brahmastra Box Office 7 Day Collection: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ने शुरुआती सप्ताह में 170 करोड़ रुपये कमाए

Samachar Jagat | Friday, 16 Sep 2022 11:48:11 AM
Brahmastra Box Office 7 Day Collection: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt starrer earns Rs 170 crore in opening week

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म को दुनिया भर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म अब तक दुनियाभर में 225 करोड़ रुपये कमा चुकी है।  ब्रह्मास्त्र की बॉक्स ऑफिस पर कमाई का पहला सप्ताह 170 करोड़ रुपये था। फिल्म ने सातवें दिन कथित तौर पर 9.25 करोड़ रुपये कमाए, जिससे भारत में इसकी कुल कमाई 170 करोड़ रुपये से अधिक हो गई। दूसरे वीकेंड के समापन तक फिल्म को 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करना चाहिए। लगभग रु. 150 करोड़ रु. या 170 करोड़ रुपये हिंदी संस्करण से आए और शेष 20 करोड़ रु साउथ डब वर्जन से आ रहे है।

आलिया, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन के लिए गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचे। कई प्रशंसकों और पत्रकारों के साथ, तीनों ने वहां फिल्म देखी। स्क्रीनिंग के बाद, आलिया ने फिल्म की नकारात्मक समीक्षाओं के बारे में एक सवाल पर प्रतिक्रिया दी। आलिया ने कहा, 'हमारे पास एक ही जिंदगी है और इसमें दो विकल्प हैं। हम या तो सकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं या नकारात्मकता के बारे में सोच सकते हैं।"

आलिया ने कहा-“जब भी मीडिया नकारात्मक सवाल पूछता है, हम कोशिश करते हैं कि हम उसके बारे में ज्यादा न सोचे। आलोचना, समीक्षा, राय और प्रतिक्रिया दर्शकों का अधिकार है। हम सिर्फ नकारात्मक चीजों के बजाय और अधिक सकारात्मक चीजों के सामने आने की उम्मीद करते हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है सकारात्मक ही जा रहा है वर्ना जो बॉक्स ऑफिस में आग लगायी है वो होता नहीं। ),"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.