Sonali Phogat की मौत के मामले में जांच के लिए सीबीआई का दल गोवा पहुंचा

Samachar Jagat | Friday, 16 Sep 2022 04:07:13 PM
CBI team reaches Goa for investigation in Sonali Phogat death case

पणजी | केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) का एक दल पिछले महीने गोवा में हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के मामले में जांच के लिए शुक्रवार को दिल्ली से गोवा पहुंचा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सीबीआई का दल अंजुना थाने और उत्तर गोवा में मामले से जुड़े अन्य स्थानों पर जाएगा। गोवा पुलिस ने फोगाट की मौत के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया, वहीं तीन अन्य को स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीबीआई को मामले से जुड़े सभी दस्तावेज सौंपे जाएंगे। अधिकारियों के अनुसार हरियाणा के हिसार की रहने वाली फोगाट को 22-23 अगस्त की दरम्यानी रात को गोवा के एक अस्पताल में मृत लाया गया था। इससे पहले उन्होंने अंजुना बीच पर स्थित कर्लीज रेस्तरां में देर तक पार्टी की थी। सीबीआई ने मामले में जांच की जिम्मेदारी संभाल ली है और गोवा पुलिस की प्राथमिकी को पुन: दर्ज किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.