चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Charanjeet Channi to be Congress's CM face, know how Sonu Sood hinted, Video

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव होने के बाद भी सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में अंदरूनी कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. लाख कोशिशों के बाद भी पार्टी की प्रदेश इकाई के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अभी तक मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को हराने में नाकाम रहे हैं. कांग्रेस के एक ट्वीट ने सिद्धू की परेशानी और बढ़ा दी है।

 

बोल रहा पंजाब, अब पंजे के साथ- मजबूत करेंगे हर हाथ। pic.twitter.com/qQOZpnKItd

— Congress (@INCIndia) January 17, 2022


 

 

दरअसल, कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट कर संकेत दिया है कि चरणजीत चन्नी पंजाब चुनाव के लिए सीएम उम्मीदवार होंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 36 सेकेंड का एक वीडियो शेयर कर अनौपचारिक रूप से चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम चेहरा घोषित कर दिया है। वीडियो को कांग्रेस ने ऐसे समय में ट्वीट किया था जब पंजाब कांग्रेस इकाई के सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू दोनों ने कहा था कि राज्य में सीएम चेहरा घोषित किया जाना चाहिए।

कांग्रेस आलाकमान गुटबाजी पर अपना स्टैंड स्पष्ट करने से कतरा रहा है, वहीं पार्टी के पुराने नेता सीएम उम्मीदवार बनने के लिए हाथ में कांटा ढूंढ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के ट्वीट में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को सीएम उम्मीदवार के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। ट्वीट में सीएम चन्नी की एक क्लिप भी दिखाई गई है। हालांकि क्लिप में कोई दूसरा नेता नजर नहीं आ रहा है। पंजाब कांग्रेस ने भी ट्वीट को रीट्वीट किया है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा है कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में सीएम फेस के तौर पर चन्नी ने सबको पछाड़ दिया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.