Chhattisgarh : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बताया 'मानसिक विक्षिप्त', बोले - ऐसे लोगों के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 02:00:39 PM
Chhattisgarh : Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel called Bollywood queen Kangana Ranaut mentally deranged, said – no comment should be made about such people

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रपिता महात्मां गांधी को लेकर दिये गए आपत्तिजनक और अपमानजनक बयानों के बाद भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार अपने बयानों पर मुखर दिखाई दे रही हैं। उन्होंने यहां तक कहा था कि यदि कोई उनके बयानों को झूठा साबित कर दे तो वे अपना पद्मश्री लौटा देंगी। अब इस मामले पर छत्तीसगढ़ के कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कंगना रनौत का मानसिक विक्षिप्त करार दिया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कंगना रनौत मुद्दे पर आज गुरुवार को राजधानी रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने कहा कि वो मीडिया में रहने के लिए कुछ भी बोलती हैं। मैं समझता हूं कि ऐसी मानसिक स्थिति के लोगों के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए। कंगना रनौत की मानसिक स्थिति भी पिछले कई दिनों से ठीक नहीं है। 

कंगना रनौत के महात्मा गांधी को लेकर दिए विवादित बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कंगना रनौत को मानसिक रूप से रोगी बताया। उन्होंने कहा कि कंगना को सत्ता का समर्थन हासिल है यही वजह है कि वे ऊल-जुलूल बातें करती रहती हैं। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.