Cruise Drugs Party Case : 2018-19 में अनन्या ने आर्यन को 3 बार ड्रग्स मुहैया करवाई, ड्रग पेडलर्स के नंबर भी दिए थे, एनसीबी की पूछताछ में हुआ ये खुलासा ?

Samachar Jagat | Friday, 22 Oct 2021 03:58:08 PM
Cruise Drugs Party Case  :  In 2018-19, Ananya provided drugs to Aryan 3 times, had also given numbers of drug peddlers, this was revealed in NCB's interrogation?

एंटरटेनमेंट डेस्क। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को ड्रग्स से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया। यहां एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े सहित कई एनसीबी अधिकारियों ने अनन्या पांडे से घंटों तक पूछताछ की। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ हुई उनकी चैट को लेकर भी बात की। 

 

#WATCH | Mumbai: Actor Ananya Panday arrives at NCB office for questioning in the ongoing drugs case pic.twitter.com/DCg4vUwKg5

— ANI (@ANI) October 22, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी पूछताछ के पहले दिन अनन्या ने आर्यन को ड्रग सप्लाई करने के आरोपों से इनकार किया था। एनसीबी से ये भी कहा था कि जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं ली। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या और आर्यन के बीच 2018-19 में हुए चैट पर एनसीबी को शक है।

ड्रग्स मामले में अनन्या ने चैट में सप्लाई से जुड़ी बातचीत होने से इनकार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई चैट से पता चला कि 2018-19 में अनन्या ने आर्यन को 3 बार ड्रग्स मुहैया करवाई थी और पेडलर्स के नंबर भी दिए थे। अनन्या और आर्यन बचपन के दोस्त हैं, दोनों साथ में पार्टीज भी करते हैं इसलिए चैट के बाद वह भी एनसीबी के रडार पर आ गई हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.