बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म ने पूरे किये 19 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की यादें

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Oct 2020 09:14:51 AM
Dia Mirza shared video in Rehana Hai Tere Dil completes 19 years

फिल्म इंडस्ट्री में आजकल कलाकार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें ओर अभिनीत फिल्मों की तारीखें शेयर करके पुरानी यादें ताजा करते हैं। यह ट्रेंड आजकल बॉलीवुड में तेजी से चल रहा है। अब दीया मिर्जा ने अपनी चर्चित फिल्म रहना है तेरे दिल में रिलीज के 19 साल पूरे होने पर पुरानी यादें ताजा की हैं। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने 19 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता आर माधवन के साथ इस फिल्म से की थी।

गौतम मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म रहना है तेरे दिल में 19 अक्टूबर, 2001 में रिलीज हुई थी। दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर फिल्म के 19 साल पूरे होने पर अपनी पुराने दिनों को याद करते हुए एक प्यारा सा नोट साझा किया है। दीया के लिए यह फिल्म बेहद खास है। क्योंकि दीया मिर्जा ने 19 साल की उम्र में इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आज इस फिल्म के रिलीज को 19 साल पूरे हो गए हैं। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है।

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-जब यह फिल्म रिलीज हुई तो मैं 19 साल की थी। और 19 साल तक आपने हमें प्यार दिया है। यह मेरे दिल के बहुत करीब है। इस प्यार की यात्रा का जश्न मनाते हुए रहना है तेरे दिल में रिलीज के 19 साल पूरे।' साथ ही दीया ने सभी कलाकारों को टैग किया। गौरतलब है कि फिल्म रहना है तेरे दिल में को बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक माना जाता है। फिल्म युवाओं के बीच लोकप्रिय हुई थी। फिल्म के गाने फेमस हुए थे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.