Dilip Kumar: अस्पताल से सामने आई दिलीप कुमार की पहली तस्वीर, फैंस को मिली राहत

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 01:01:20 PM
Dilip Kumar's first picture revealed after admitting to hospital, fans get relief

बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार फिलहाल मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। अब इन सबके बीच दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है जो आप यहां देख सकते हैं. दरअसल उनकी ये तस्वीर उनके ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है. दिलीप की एक झलक पाने के बाद उनके चाहने वालों को राहत मिली है और अब उन्हें देखकर हर कोई खुश है.


आप देख सकते हैं पिछले सोमवार को दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई एक तस्वीर। इस तस्वीर में वह बैठे हैं और शायरा बानो उनका हाथ थामे हैं। वहीं, खबर मिली है कि तस्वीर 7 जून को शाम 5:51 बजे क्लिक की गई है। लगातार दिलीप के लिए दुआ करने वाले उनकी तस्वीर देखकर खुशी से झूमने लगे हैं।

 

Latest. An hour ago. pic.twitter.com/YBt7nLLpwL — Dilip Kumar (@TheDilipKumar) June 7, 2021

 

इससे पहले दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने बयान दिया। उस बयान में उन्होंने कहा था, "प्रार्थना कीजिए कि दिलीप कुमार जल्द स्वस्थ हों और घर जाएं और उनका स्वास्थ्य कल से बेहतर हो। कार्ड समन्वयक डॉ नितिन गोखले ने सुबह उनका चेकअप किया। उसके बाद, हमारे पास एक डिस्कॉम भी है। फोन। उन्होंने अनुरोध किया था कि मैं सभी रिपोर्ट भी देखूं। हम दोनों ने रिपोर्टों पर चर्चा की। उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। ऑक्स जीन संतृप्ति भी कम हो गई है। सांस लेने की कठिनाई कम हो गई है। "



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.