Ranbir Kapoor - Alia Bhatt wedding: बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स ने रणबीर-आलिया को दी शादी की शुभकामनाएं

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 09:57:32 AM
From Bollywood to TV celebs, wished Ranbir-Alia on their wedding

बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए मशहूर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर चर्च काफी समय से बना हुआ था और अब आज ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. आप सभी को बता दें कि अब सेलेब्स भी अपने इमोशन पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. जी हाँ, इसी के चलते अब सेलेब्स भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनकी नई जिंदगी की बधाई दे रहे हैं. हाल ही में इस लिस्ट में कई नाम शामिल हुए हैं जो टीवी से लेकर इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स तक हैं।

 


अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके नए सफर के लिए बधाई दी है। उनके अलावा, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और ब्रह्मास्त्र निर्माता करण जौहर ने भी आलिया और रणबीर को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी हैं। आप देख सकते हैं करण ने एक पोस्ट में लिखा है, 'प्यार रोशनी है और मैं जानता हूं कि आपने अपने प्यार से एक-दूसरे की और हमारी जिंदगी में कितनी रोशनी लाई है। नई शुरुआत और आलिया-रणबीर के लिए।'


वहीं ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर आर्यन मुखर्जी ने भी आलिया और रणबीर को उनके नए सफर के लिए बधाई दी है। आप देख सकते हैं आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की क्लिप शेयर कर दोनों को शुभकामनाएं दी हैं. इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक, उनके पति अभिनव शुक्ला, मौनी रॉय और खासकर संजय दत्त ने भी दोनों को खास अंदाज में विश किया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.