गहना ने फटे कपड़ों में शेयर की तस्वीर, कहा- 'पुलिस ने किया ऐसा'

Samachar Jagat | Monday, 30 Aug 2021 09:29:35 AM
Gehana shared picture in torn clothes, said- 'Police done this'

कई वेब सीरीज में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने कई टीवी शोज में काम किया है और कई वीडियोज में अपना दमदार अंदाज दिखाया है, हाल ही में उन्होंने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल, हाल ही में गहना ने कुछ ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसने उन्हें फिर से चर्चाओं का हिस्सा बना दिया है। आपको पता ही होगा कि गहना राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म निर्माण मामले में आरोपी हैं। गहना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। वहीं गहना ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. आप देख सकते हैं गहना ने जो फोटो शेयर की है उसमें फटे कपड़े हैं.

 


 

 

गेहाना द्वारा शेयर की गई इस फोटो को आप कैप्शन में देख सकते हैं, 'पुलिस ने ऐसा किया है. मेरे सभी बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं। कोई पैसा नहीं है। मैं घर नहीं जा सकता। क्योंकि अगर मैं घर जाऊंगा तो पुलिस मुझे फिर से गिरफ्तार कर लेगी। मेरे पास से सारे मोबाइल और लैपटॉप ले लिए गए हैं। पिछली बार मुझे जमानत के लिए कार गिरवी रखनी पड़ी थी।' वहीं गहना ने आगे लिखा, 'मैं कुछ अनजान लोगों के साथ रह रही हूं. उन्होंने घर पर कब्जा कर लिया है। वकील की फीस भी दूसरों से पैसे लेकर चुकाई जाती है। मुंबई पुलिस और क्या करेगी? क्या अधिक अनुचित है...'

वह आगे लिखती हैं, 'फिर भी अगर तुम अभी तक दीवाने नहीं हुए तो मेरे ऊपर और झूठे आरोप लगाओ। एक दिन सब सामने आ जाएगा। जिस लड़की को तुमने मेरे खिलाफ खड़ा किया है। एक न एक दिन सच्चाई सामने जरूर आएगी। मेरे मोबाइल में सब कुछ है। लेकिन आप लोगों ने इसे जब्त कर लिया है। कोई बात नहीं... आज मैं बुरे वक्त में हूं, कल तुम्हारा वक्त खराब होगा... मैं हार नहीं मानने वाला हूं।' आप सभी को बता दें कि इसी साल फरवरी में मुंबई पुलिस ने गहना को एडल्ट फिल्में बनाने और ऐप्स के जरिए प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और उन्हें चार महीने तक हिरासत में रखा गया था. वह इन दिनों जमानत पर बाहर हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.