प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबरों में कितनी सच्चाई है?

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 12:51:32 PM
How much truth is there in the news of Priyanka Chopra and Nick Jonas' divorce

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के तलाक की अफवाहों ने फैंस को हैरान कर दिया था। खैर, प्रिंका की मां के बयान और एक्ट्रेस के रोमांटिक कमेंट ने उनके तलाक की खबरों पर पूरी तरह विराम लगा दिया है. इन अफवाहों के बाद अब प्रिंका ने जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में अपने पति को खूब भुनाया है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ariella Lodge (@strongxxari)

 

 

प्रिंका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वह कहती हैं, "आज मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां मैं अपने पति निक जोनास और उनके भाइयों को भी भूनूंगी, जिनके नाम मुझे कभी याद नहीं रहेंगे। मैं भारत से आती हूं, जहां संस्कृति, संगीत और संगीत का भंडार है। मनोरंजन, इसलिए जोनास ब्रदर्स वहां पकड़ नहीं बना सके।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


 

उन्होंने आगे कहा, "निक और मेरी उम्र में 10 साल का अंतर है, और 90 के दशक में कई पॉप कल्चर संदर्भ हैं जो उन्हें समझ में नहीं आते हैं और मुझे उन्हें समझाना पड़ता है। यह सही है क्योंकि हम एक-दूसरे को कुछ चीजें सिखाते हैं। उन्होंने मुझे टिक टोक करना सिखाया और मैंने उन्हें बताया कि एक सफल अभिनय करना कैसा होता है। यह सिर्फ एक झलक थी जिसमें प्रियंका ने निक का मजाक उड़ाया। यह देखा जा सकता है कि शो में निक के कितने बैंड बजते हैं। इसके अलावा प्रिंका, निक के भाई जो जोनास ने भी उन्हें खूब भुनाया है। जो ने अपने निप्पल के आकार के बारे में बहुत कुछ नहीं उड़ाया। अपने बचाव में नहीं, उन्होंने कहा कि यह केवल एक मेम था, लेकिन केवल जोनास ब्रदर्स ही बता सकते हैं कि सच्चाई क्या है है।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.