Leaked MMS : लीक हुआ शिल्पी राज का MMS,वीडियो पर भोजपुरी सिंगर ने बोली ये बात...

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 10:06:53 AM
Infamous work / Sex video of famous Bhojpuri singer Shilpi Raj goes viral, now appeals to people

सोशल मीडिया की दुनिया में घोटालों की शुरुआत फौरन हो जाती है.इस दुनिया में बुरे वीडियो वायरल हो रहे हैं.

  • मशहूर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज हुई बदनाम
  • बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट वीडियो लीक
  • मूर्तिकार ने लोगों से शेयर न करने की अपील की

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का एक सेक्स वीडियो वायरल हो गया है, जिससे उनकी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है. वीडियो हाथ में आते ही लोगों को वायरल कर रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राजे अब तक कई हिट गाने दे चुकी हैं. उनके बारे में चौंकाने वाली खबर आई है। शिल्पी राज का कथित प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दावा किया जा रहा है कि वह वीडियो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा है। यह वीडियो किसी तीसरे पक्ष द्वारा बनाया जा रहा है।

निजी वीडियो में क्या है
वायरल हुए निजी वीडियो में मूर्तिकार और उसके प्रेमी को बिस्तर पर पूरी तरह नग्न अवस्था में सेक्स करते हुए दिखाया गया है। दोनों बेहद आपत्तिजनक स्थिति में थे। एक तीसरा व्यक्ति भी उनकी जानकारी के बिना या जानबूझकर वीडियो बनाते देखा गया।

कृपया वीडियो वायरल होने के बाद मूर्तिकार की अपील को शेयर न करें

वीडियो के वायरल होते ही कलाकार लोगों से इस वीडियो को शेयर न करने की अपील कर रहा है. मूर्तिकार ने लाइव आकर कहा, "ये रही मेरी शादी। कुछ लोग यूट्यूब पर अपलोड कर रहे हैं। आप लोगों ने मेरा व्यवहार देखा है। आप जो कुछ भी करते हैं, मेरी मदद करें। हम किसी से जोर से बात नहीं करते हैं।" "हमारी गलती यह है कि मैं आ गया एक गरीब परिवार से।" करने के लिए कहते हैं।

कौन हैं शिल्पी राज?
उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिल्पी ने पटना से 12वीं पास की है. इस दौरान उन्होंने गायन का भी अभ्यास किया। वह पटना में आयोजित एक सिंगिंग प्रोग्राम में हिस्सा ले रही थीं. शिल्पी राजे ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे बड़े भोजपुरी कलाकारों के साथ काम किया है. उनके हिट गानों में 'जड़ा कोस्ट', 'बस कर पगली', 'टिफ', 'बबुआ के खुश कर दी' आदि शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.