'बिग बॉस’ में मराठी भाषा विरोधी टिप्पणी करने के लिए Jaan Kumar Sanu ने मांगी माफी

Samachar Jagat | Thursday, 29 Oct 2020 03:00:02 PM
Jaan Kumar Sanu apologizes for making anti-Marathi language remarks in 'Bigg Boss'

मुंबई। रिएलटी शो 'बिग बॉस’ में मराठी भाषा को लेकर की गई अपनी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए गायक जान कुमार सानू ने माफी मांग ली है। गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने हाल ही में शो के एक एपिसोड में साथी प्रतियोगी एवं अभिनेत्री निक्की तंबोली से कहा था कि वह मराठी में बात ना करें क्योंकि इससे उन्हें ''चिढ़’’ होती है।

गायक ने यह भी कहा था कि तंबोली को उनसे हिदी में बात करनी चाहिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक धड़े ने जान कुमार सानू की टिप्पणियों को ''अपमानजनक’’ और ''मराठी विरोधी’’ बताया था। मामले के तूल पकड़ने के बाद बुधवार को गायक ने अपने बयान के लिए शो में माफी मांगी।

जान कुमार सानू ने कहा, '' कुछ दिन पहले, मैंने अनजाने में मराठी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई। मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।’’ उन्होंने कहा, '' मैं 'बिग बॉस’ से भी माफी मांगता हूं,अगर मैंने आपको शîमदा किया। मैं यह गलती दोबारा कभी नहीं दोहराऊंगा।’’ टीवी चैनल 'कलर्स’ ने भी बुधवार को ट्विटर पर एक संक्षिप्त बयान में गायक की टिप्पणी के लिए माफी मांगी थी। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.