Khesarilal Yadav : दिल के करीब है जय जय शिवशंकरा

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 01:57:59 PM
Jai Jai Shivshankara is close to my heart

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनका बोलबम गीत जय जय शिवशंकरा उनके दिल के बेहद करीब है। खेसारी लाल यादव के एक गाने का पोस्टर इन दिनों सोशल मीडिया तहलका मचा रहा है। बालाजी रिकॉड्र्स द्बारा निर्मित भक्ति गीत जय जय शिवशंकरा बन कर तैयार है। इस गाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा, ''जय जय शिवशंकरा गाना मेरे अब तक का सबसे बेहतरीन बोलबम गीत है। मेरे तमाम गीतों में ये गीत मेरे दिल के सबसे करीब है। इसके बोल डांस मूव्स सब एवरग्रीन हैं। सावन के बाद हमारे प्रसंशक इस गीत को रोज सुनने वाले हैं।

बालाजी रिकॉड्र्स के निर्माता प्रवीण ओझा ने बताया कि जय जय शिवशंकरा गाने के बोल बढ़िया हैं खेसारी लाल की आवाज ने इसे उम्दा बना दिया है और उनके डांस मूव्स ने इस गाने को ग्रैंड बना दिया है। इसकी शूटिग बहुत ही भव्य पैमाने पर की गई है। जल्द ही ये गीत दर्शको के लिए बालाजी रिकॉड्र्स के  चैनल के माध्यम से दर्शको के बीच होगी। गीत में सुपरस्टार खेसारीलाल के साथ प्रियंका सिह नजर आएंगी।इसके निर्माता प्रवीण ओझा हैं।म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशू सिह, गीतकार पवन पांडे एवं निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.