Jayeshbhai Jordaar' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

Samachar Jagat | Saturday, 14 May 2022 02:09:57 PM
Jayeshbhai Jordaar' earned so much at the box office on the first day

 रणवीर सिंह की `जयेशभाई जोरदार` कल रिलीज हुई है। यह फिल्म कन्या भ्रूण हत्या के गंभीर विषय पर एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी है। रणवीर सिंह की इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। क्रिटिक्स ने रणवीर सिंह और एक्ट्रेस शालिनी पांडे की परफॉर्मेंस की तारीफ की है। 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म गुजरात पर आधारित है। `जयेशभाई जोरदा`र रणवीर सिंह के लिए एक इम्पोर्टन फिल्म है क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म '83' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।  

एक   विशेषज्ञ ने कहा कि `केजीएफ 2` बॉक्स ऑफिस पर `जयेशभाई जोरदार` के बावजूद दो करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने के लिए तैयार है।   अधिकांश आलोचकों से फिल्म को खराब रेटिंग मिली है, इससे मामलों में मदद नहीं मिली है। 

कई नेटिज़न्स भी महसूस करते हैं कि रणवीर सिंह शानदार हैं लेकिन इस तरह के गंभीर विषय के लिए स्क्रिप्ट बहुत कमजोर है। विदेशी बाजारों की बात करें तो महेश बाबू की सरकार वारी पाटा राज कर रही है। शनिवार और रविवार को कलेक्शन और भी बेहतर होने की उम्मीद है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.