जन्मदिन के दिन इस अभिनेता को मिला था जीवन का सबसे बड़ा दर्द, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

Samachar Jagat | Monday, 21 Oct 2019 11:14:53 AM
Kamal Sadana's birthday today

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता कमल सदाना ने काजोल के साथ फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उनका करियर ज्यादा लम्बा नहीं चल सका। आज इस बॉलीवुड अभिनेता का जन्मदिन है। कमल सदाना का जन्म आज ही दिन यानी 21 अक्टूबर, 1970 को हुआ था। 

जन्मदिन विशेष: इस खूबसूरत अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे शमी कपूर

आज हम कमल सदाना के जीवन से जुड़ी ऐसी घटना का जिक्र करने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकार एक बार तो आपकी रूह ही कांप उठेगी। 

कमल को अपने 20वें जन्मदिन पर बहुत ही बड़ा झटका लगा था। इस दिन उनके माता-पिता के साथ ही बहन की भी मौत हो गई थी। मां और बहन की हत्या पिता बृज सदाना ने गोली मारकर कर दी थी। इन दोनों को गोली मारने के बाद पिता ने भी खुद को शूट कर लिया।  

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा इस राजनीतिक पार्टी में हुए शामिल

बताया जाता है कि कमल सदाना की मां और पिता के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। कमल के 20वें जन्मदिन के दिन शराब के नशे में गुस्से से भरे बृज सदाना ने अपनी लासेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी और फिर बेटी को गोली मार दी। इससे मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.