कंगना ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को बताया 'उन पर हमला हर भारतीय पर हमला'

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jan 2022 01:53:10 PM
Kangana calls PM Modi's security lapse shameful as 'attack on him is an attack on every Indian'

पंजाब में बीते बुधवार को कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए. दरअसल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को यहां बठिंडा के फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक रोका गया. इस बीच घटना के बाद से पीएम के फैन्स में काफी गुस्सा है. इस समय पूरे देश में इस मुद्दे पर जोरदार बहस चल रही है। लोग तेजी से पंजाब को ट्रोल कर रहे हैं और पीएम मोदी को सलाम देखने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. अब इन सबके बीच बॉलीवुड की 'धाकदार गर्ल' कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल, कंगना रनौत ने स्टोरी ऑफ इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया था।

इस घटना को 'शर्मनाक' करार देते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, 'पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए नेता/प्रतिनिधि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं. उन पर हमला एक हमला है. हर भारतीय। यह हमारे लोकतंत्र पर हमला है। पंजाब आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। अगर हमने उन्हें अभी नहीं रोका, तो देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। कंगना का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कई लोग कंगना को परफेक्ट बता रहे हैं तो कई कंगना को गलत भी कह रहे हैं.


 
पीएम नरेंद्र मोदी पिछले बुधवार को बठिंडा पहुंचे थे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक के लिए उड़ान भरनी थी. दरअसल, यहां बारिश और खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया. जब मौसम नहीं सुधरा तो तय हुआ कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाएंगे, लेकिन सड़क मार्ग से रैली में जाते समय पीएम का काफिला बठिंडा फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक रुका रहा, जिसके बाद पीएम ने रद्द कर दिया. रैली की और दिल्ली लौटने का फैसला किया। हवाई अड्डे पर पहुंचने पर, प्रधान मंत्री ने अपने बयान में कहा, "पंजाब के सीएम को जीवित लौटने में सक्षम होने के लिए धन्यवाद।" उनके बयान ने पक्ष और विपक्ष के बीच युद्ध छेड़ दिया।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.