कंगना रनौत की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'थलैवी' 10 सितंबर को होगी रिलीज, कंगना ने फिल्म की रिलीजिंग से पहले महाराष्ट्र के सीएम से की ये विशेष अपील ?

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 02:57:32 PM
Kangana Ranaut's much-awaited film 'Thalaivi' will be released on September 10, Kangana made this special appeal to the CM of Maharashtra before the release of the film?

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म थलैवी में जयललिता का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही थलैवी रिलीज से पहले चेन्नई जाकर मरीना बीच के किनारे जयललिता मेमोरियल पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। कंगना की ये बहुप्रतिक्षित फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके लिए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से थिएटर खोलने की अपील भी की है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देने और फिल्म उद्योग को इस संकट की घड़ी से बचाने का आग्रह किया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर सीएम उद्धव ठाकरे से ये विशेष अपील की है। 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि महाराष्ट्र में कोरोना मामलों के बीच में महाराष्ट्र सरकार से महाराष्ट्र में सिनेमाघप खोलने की अपील करती हूं और मरते हुए फिल्म उद्योग और थिएटर व्यवसाय को बचाने का अनुरोध करती हूं। उन्होंने कहा कि जब राज्य में रेस्टोरेंट, होटल, आफिस सब कुछ खुल चुका है तो फिर थिएटरों को क्यों बंद रखा जा रहा है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.