Viral Picture: रणबीर-आलिया को अमूल ने दी यूनीक बधाई, देखें…

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 11:41:44 AM
Karan Johar cries after seeing Alia become a bride, Amul congratulates the couple in a special way

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज यानि 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ये शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से होने वाली है और इस शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. वहीं उनकी शादी को सुपर सीक्रेट रखने के लिए दोनों एक्टर्स और उनके परिवारों की ओर से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. हालांकि कई खबरें सामने आ रही हैं। वहीं इस कपल के फैंस को रणबीर और आलिया की तस्वीरों का इंतजार करना होगा. हालांकि इस बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से शादी की बधाईयां मिल रही हैं। जी हां, क्योंकि कई लोग इन दोनों की शादी से खुश हैं।

 

वहीं उनके फैंस भी उनकी शादी से काफी खुश हैं. इस बीच अमूल ने अपने खास और फनी अंदाज में इस जोड़े को शादी दी है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आलिया-रणबीर कितने प्यारे लग रहे हैं. खबर यह भी आई है कि आलिया भट्ट दुल्हन बन गई हैं। वहीं करण जौहर आलिया को अपनी बेटी मानते हैं। ऐसे में शादी में पहुंचते ही करण सबसे पहले आलिया से मिले। शादी से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि करण को डायरेक्टर और आलिया के दोस्त अयान मुखर्जी के साथ भी देखा गया था। इस दौरान आलिया से मिलकर दोनों इमोशनल हो गए।
 
बताया यह भी जा रहा है कि आलिया, रणबीर, करण और अयान ने शादी से ब्रेक लिया और अलग कमरे में बातचीत भी की। वहीं आलिया को दुल्हन के जोड़े में देख अयान मुखर्जी की खुशी के आंसू छलक पड़े, वहीं करण जौहर ने सभी को गले से लगा लिया. इसके बाद अयान ने आलिया के पिता महेश भट्ट से भी बात की। अब फैंस को बस दोनों की तस्वीरों का इंतजार है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.