50th Wedding Anniversery: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के 50 साल पूरे

Samachar Jagat | Saturday, 03 Jun 2023 03:16:06 PM
50th Wedding Anniversery: Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan complete 50 years of marriage

मुंबई। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के आज 50 साल पूरे हो गये हैं।

अमिताभ और जया आज अपने विवाह की 50वीं सालगिरह मना रहे हैं।अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत हिट रही है। अमिताभ और जया ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई है।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी 03 जून 1973 को मुंबई में हुई थी। इस खास दिन पर अमिताभ-जया की बेटी श्वेता बच्चन ने उन्हें बधाई देते हुए एक अनदेखी तसवीर शेयर की है। श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की थोब्रैक तसवीर पोस्ट की है।

मोनोक्रोमैटिक तसवीर में अमिताभ और जया को एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। जया ने साड़ी पहना हुआ है और सिर को पल्लू से ढका हुआ है. उन्होंने एक बिंदी भी लगाया है. जबकि अमिताभ बी प्रिंटेड शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। श्वेता ने लिखा, 50वें शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं। अब आप गोल्डन हैं।श्वेता बच्चन ने पोस्ट में अपने माता-पिता की लंबी शादी का राज बताया। श्वेता ने लिखा, एक बार यह पूछे जाने पर कि लंबी शादी का राज क्या है, मेरी मां ने जवाब दिया, प्यार, और मुझे लगता है कि मेरे पिता ने कहा था। पत्नी हमेशा सही होती है।

Pc:Jansatta



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.