Liger फिल्म का ट्रैक 'आफत', हुआ रिलीज,देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 02:17:48 PM
Liger movie track 'Aafat' released, click here

 विजय देवरकोंडा-स्टारर 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज की ओर बढ़ रही है, फिल्म का तीसरा ट्रैक शनिवार को जारी किया गया। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की विशेषता, ट्रैक 'आफत', डांस फ्लोर को विद्युतीकृत करने के लिए तैयार है।

इस गाने को लेकर विजय देवरकोंडा ने कहा, "लाइगर के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। 'आफत' म्यूजिक लवर्स के लिए एकदम सही है। मैं पूरी टीम और अनन्या का आभारी हूं कि उन्होंने इस गाने को एक कंप्लीट पैकेज बना दिया है।"

 

सोनी म्यूजिक के इस गाने को म्यूजिक और आवाज दोनों तनिष्क ने दी है। वहीं फीमेल वाइस एक्ट्रेस और सिंगर जहरा खान की है। डांस नंबर को पीयूष भगत और शाजिया सामजी ने कोरियोग्राफ किया है।

तेलुगू फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा 'लाइगर' दक्षिण की लेटेस्ट अखिल भारतीय फिल्म है। इसे हाल ही में सेंसर बोर्ड द्वारा यूए प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया था, और यह 25 अगस्त को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.