Mahhi Vij: कोरोना काल में माही विज ने खोया अपना भाई, सोनू सूद को कहा धन्यवाद

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 01:11:52 PM
Mahhi Vij loses her brother to Corona period said, 'Thank you to Sonu Sood.. '

कोरोना की दूसरी लहर में कई लोगों ने अपनों को खो दिया। इस लिस्ट में आम लोग ही नहीं बल्कि कई बड़े सितारे भी शामिल हैं। उदा. तारक मेहता फेम ग्रैंड गांधी, निक्की तंबोली, माही विज। आप सभी को याद ही होगा कि मॉडल और बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का हाल ही में कोरोना के कारण निधन हो गया. अब इसी बीच माही विज ने भी अपने भाई को खो दिया है। दरअसल माही के 25 वर्षीय भाई की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है।

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

 

 

 

इसे उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, 'भाई, मैंने तुम्हें खोया नहीं बल्कि पाया है। आप मेरी ताकत हो। मैं आज भी तुमसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा। काश मैं कुछ दिनों के लिए रिवाइंड कर पाता और तुम्हें कसकर गले लगाता और तुम्हें कभी अलग नहीं होने देता। हम तुमसे बहुत प्यार करते थे, लेकिन शायद खुदा ने हमसे ज्यादा तुम्हें प्यार किया। आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे'। माही ने सोनू सूद का भी शुक्रिया अदा किया है। दरअसल, सोनू सूद ने माही के भाई को बिस्तर दिलाने और इलाज कराने में मदद की।

 


 

 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में माही विज ने सोनू को धन्यवाद दिया और लिखा, 'मेरे भाई को अस्पताल में बिस्तर दिलाने के लिए धन्यवाद सोनू सूद। ऐसे समय में जब मुझमें हिम्मत नहीं थी, आपने मुझे उम्मीद दी। मुझे उम्मीद थी कि भाई ठीक हो जाएगा और घर लौट आएगा, लेकिन आप सच्चाई जानते थे। मैं हमेशा आपका आभारी हूं। मैं आपकी ताकत और आपके अच्छे मददगार दिल का आभारी हूं' वैसे, माही इन दिनों अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.