Sushant को याद कर बोले मनोज बाजपाई- वह हमेशा अपने साथ...

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 05:40:01 PM
Manoj Bajpai remembers Sushant said, 'He is always with him...'

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 साल हो जाएगा. सुशांत भले ही आज हमारे बीच न हों लेकिन वह हमेशा अपनों के दिलों में रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें रोज याद करते हैं. बॉलीवुड से कई सेलेब्स ऐसे हैं जो सुशांत को हमेशा याद करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्हीं में से एक नाम सुशांत के को-एक्टर मनोज बाजपेयी का भी है. इतना ही नहीं, दोनों ने 2019 में आई फिल्म 'सोनचिरैया' में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। हाल ही में एक इंटरव्यू में बाख मानेज़ बाजपेयी ने कहा कि सुशांत को सितारों और ग्रहों में बहुत दिलचस्पी थी। वह आकाशगंगा और ग्रहों की व्याख्या करते थे। शूटिंग के बीच में भी वह अपना टेलिस्कोप अपने साथ ले आए थे।


 
आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ने आगे कहा कि 'यह विश्वास करना अभी भी मुश्किल है कि वह हमारे बीच नहीं हैं। जब मैंने उनके निधन की खबर सुनी तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि वह चले गए हैं। सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान हमने साथ में खूब पार्टी की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.