Mumbai : क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर के बाद, आर्थर रोड जेल में आर्यन खान की काउंसलिंग में शामिल हुए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े, आर्यन खान ने किया ये वादा ?

Samachar Jagat | Sunday, 17 Oct 2021 01:45:20 PM
Mumbai : Decision on Aryan Khan's Bail in Cruise Drugs Party Case After October 20, NCB officer Sameer Wankhede attended Aryan Khan's counseling in Arthur Road Jail, Aryan Khan made this promise?

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उनकी जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रखा गया है। ड्रग्स के आरोपों के बीच जेल में आर्यन खान की काउंसलिंग भी की जा रही है। सबसे खास बात है कि आर्यन खान की काउंसलिंग मुंबई के एनसीबी आफिसर समीर वानखेड़े कर रहे हैं। एक रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वे अब ड्रग्स से हमेशा दूर रहेंगे वहीं एक अच्छा आदमी बनकर बनकर दिखाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जेल में आर्यन खान ने काउंसलिंग के दौरान समीर वानखेड़े से ये भी कहा कि वो जेल से निकलने के बाद खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे जिससे उन्हें भी आर्यन पर गर्व होगा। साथ ही वे गरीब और जरुरतमंदों की मदद में हाथ बटाएंगे। 

गौरतलब है कि आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने तीन अक्टूबर को हिरासत में लिया था। जिसके बाद 7 अक्टूबर तक उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई थी। हालांकि एनसीबी आर्यन खान को कुछ और समय तक हिरासत में रखना चाहती थी जिसके बाद उन्हें कई कोशिशों के बाद भी बेल नहीं मिली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.