Mumbai : क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू की, आर्यन खान की ओर से दलीलें पेश कर रहे भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Oct 2021 04:26:24 PM
Mumbai : In the cruise-drugs party case, Bombay High Court begins hearing on Aryan Khan's bail plea, former Attorney General of India Mukul Rohatgi, appearing for Aryan Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज मंगलवार को देर शाम सुनवाई शुरू कर दी है। भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल, मुकुल रोहतगी - जो उनकी ओर से पेश हो रहे हैं उन्होंने अपने तर्क रखने शुरू कर दिये हैं। मुकुल रोहतगी 2002 के गुजरात दंगों से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार के वकील रहे थे और हाल ही में कहा था कि शाहरुख के बेटे को बेल दी जानी चाहिए।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इसके अलावा आर्यन खान के बेल के लिये कई अन्य वकीलों से भी शाहरुख खान ने कॉन्टेक्ट किया है। सतीश मानशिंदे और अमित देसाई के बाद अब देश के जाने माने वकील मुकुल रोहतगी आर्यन खान का केस लड़ेंगे। 

बताया जाता है कि इसके अलावा शाहरुख खान कई बडी़ लॉ फर्म की मदद भी ले चुके हैं। शाहऱुख खान ने आर्यन खान की बेल के लिए मुंबई की टॉप लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी से भी बातचीत की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.